Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: शिवपुरी पीजी कॉलेज ने बस ऑपरेटर से मांगे आवेदन, सीएम यादव का फरमान, MP में पीएम एक्सीलेंस कॉलेज के स्टूडेंट बसों में आने जाने के लिए 1 जुलाई से रोज सिर्फ 1 रुपए किराया देंगे

शनिवार, 22 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। मध्य प्रदेश में भाजपा की डॉ मोहन यादव सरकार छात्रों के लिए बड़ी स्कीम लागू करने जा रही है, जिसमें 55 जिलों में खुलने वाले पीएम एक्सीलेंस कॉलेज के स्टूडेंट बसों में आने जाने के लिए रोज सिर्फ ₹1 किराया देंगे। यानी महीने भर के 30 दिन का सिर्फ ₹30 किराया होगा, जिसे स्टूडेंट्स को कॉलेज प्रबंधन को चुकाना होगा। इसी कड़ी में शा. श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी ने समस्त बस ऑपरेटर से छात्रों को 1 जुलाई से कॉलेज लाने ले जाने के लिए अनुबंध हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं। जारी बयान में प्राचार्य कॉलेज ने बताया की समस्त बस संचालकों को सूचित किया जाता है कि शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी (पी.एम. एक्सीलेंस) को विद्यार्थियों के सुगम आवागमन हेतु 01 जुलाई 2024 से शिवपुरी शहर में बस सेवा की आवश्यकता है। अतः समस्त बस संचालक 05 दिवस के अन्दर अपना आवेदन समस्त दस्तावेज सहित इस कार्यालय को प्रस्तुत करें।
घर से कॉलेज, कॉलेज से घर
इस योजना के अंतर्गत कॉलेज की बसों से वह अपने रूट पर कॉलेज और घर आ सकेंगे। बसों का रूट और राउंड कलेक्टर तय करेंगे।
उन्हें शिक्षा विभाग में 1 जुलाई से शुरू होने वाली पीएम एक्सीलेंस कॉलेज के लिए यह व्यवस्था लागू करने के निर्देश दिए हैं सभी जिलों के कलेक्टर और पीएम एक्सीलेंस कॉलेज के प्रिंसिपल से इस नवीन व्यवस्था को लेकर तैयारी करने को कहा गया है।












कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129